कोरोना वायरस ( Coronavirus Outbreak ) के प्रकोप के बीच लॉकडाउन ( Lockdown ) के चलते जहां देश में शदी ब्याहों का सिलसिला थम सा गया है, वहीं पूर्व अंडरवर्ल्ड डॉन अरुण गवली ( Don arun gawli ) की बेटी योगिता गवली शुक्रवार को घर बसाने जा रही हैं।

योगिता मराठी फिल्मों के अभिनेता अक्षय वाघमारे ( Actor Akshay Waghmare ) के साथ शादी कर रही हैं। लॉकडाउन ( Lockdown ) के बीच होने जा रही यह शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी है।

यहां खास बात यह है कि यह शादी मुंबई की दगड़ी चॉल में संपन्न होगी।

आपको बता दें कि पहले यह शादी 29 मार्च को मुंबई के एक पांच सितारा होटल में होनी तय की गई थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा न हो सका।वहीं, पुणे पुलिस ने योगित और अक्षय की शादी के लिए अरुण गवली के परिवार को मुंबई से पुणे पहुंचने की अनुमति दे दी है।पुणे पुलिस के अनुसार गवली के परिवार ने अग्रीपाड़ा पुलिस को इस शादी समारोह की सूचना दी थी।

इस प्रोग्राम में दोनों परिवारों की ओर से तीन से चार लोगों के शामिल होने की अनुमति दी गई है। आपको बता दें कि गवली की बेटी योगिता और अक्षय क सगाई पिछले साल दिसंबर में हुई थी।योगिता जहां पेशे से वकील हैं, वहीं अक्षय मराठी फिल्मों के मशहूर अभिनेता हैं और दादा कोंणके की फैमिली से संबंध रखते हैं।आपको बता दें कि अरुण गवली को बेटी योगिता और अक्षय की शादी के लिए 28 फरवरी को परोल पर रिहा किया गया था।

अरुण की ओर से लॉकडाउन की बीच बेटी की शादी में हो रही देरी के आधार पर बॉम्बे हाईकोर्ट में परोल की समय सीमा बढ़ाने की अर्जी दी गई थी।हालांकि कोर्ट ने अभी तक इसपर कोई फैसला नहीं सुनाया है। अरुण गवली की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी गीता गवली राजनीति में सक्रिय हैं।अरुण गवली शिवसेना के एक नेता की हत्या मामले में फिलहाल नागपुर जेल में सजा काट रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here