मुंबई. रामानंद सागर की ‘रामायण’ (Ramayan) का आखिरी एपिसोड शनिवार यानी 2 मई को दूरदर्शन (Doordarshan) पर प्रसारित किया गया है. इस दौरान ‘रामायण’ के दर्शक काफी भावुक नजर आए. वहीं इस बीच ‘रामायण’ में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से खुलकर बातें कीं. उन्होंने #AskArun सेशन के दौरान फैंस के कई खास सवालों का जवाब भी दिया. इन्हीं सवालों के दौरान एक फैन के सवाल के जवाब में उन्होंने अपने 6 साल के पोते को लेकर भी बात की. अरुण गोविल ने बताया कि ‘रामायण’ देखकर उनके पोते का कैसा रिएक्शन होता है.

अरुण गोविल ने ट्विटर पर #AskArun के जरिए अपने फैंस से सीधे तौर पर बात की और उनसे सभी सवालों का जवाब दिया. कई सवालों के साथ-साथ एक फैन ने पूछा कि ‘रामायण’ को लेकर आपके पोते-पोती की क्या प्रतिक्रिया रहती है? इस पर जवाब देते हुए अरुण गोविल ने कहा- वो 6 साल का हो गया है और उसके पास हजारों सवाल रहते हैं.

इसके अलावा एक फैन ने उनसे ‘रामायण’ के सबसे मुश्किल सीन को लेकर सवाल कर दिया. इस फैन ने लिखा- ‘अरुण जी सबसे कठिन सीन कौन सा रहा आपके लिए?’. इस सवाल के जवाब में अरुण गोविल ने भगवान राम के रोल में अपने सबसे मुश्किल सीन का खुलासा किया. उन्होंने बताया- ‘राजा दशरथ की मृत्यु की खबर सुनना और उर पर प्रतिक्रिया देना’.

उन्होंने फैंस के ऐसे ही कई और सवालों के बड़ी सहजता के साथ जवाब दिए. एक फैन ने पूछ लिया- ‘कोरोना वायरस से कब पीछा छूटेगा प्रभु?’… फैन से इस सवाल पर अरुण गोविल ने लिखा- ‘सबके प्रयासों से जल्दी ही छूटेगा’. उन्होंने इस जवाब के जरिए फैंस को कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए प्रयासों को तेज करने की भी नसीहत दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here