दरसल सलमान खान कुछ दिनों पहले अपने परिवार के साथ कपिल शर्मा के शो में आए थे और इस शो को प्रमोट किया था क्योंकि इस बार कपिल शर्मा के शो के प्रड्यूसर सलमान खान ही हैं इसलिए वे शो को ही प्रमोट करने के लिए शो पर आए थे।

सलमान खान के अलावा उनके दोनों भाई सोहेल खान और अरबाज खान और उनके पिता सलीम खान भी इस शोक पर नजर आए थे इस दौरान सोहेल खान ने कहा कि आपको पापा की बातों का बहुत ही मजा आ रहा है लेकिन यहां पर एक ऐसा सच में मौजूद है जिसे इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

और उस शख्स का नाम है गंगाराम गंगाराम ऑडियंस में बैठे थे और इस शो का मजा ले रहे थे जब उन्हें स्टेज पर बुलाया गया तो वह काफी नर्वस थे और उन्हें ज्यादा बोलना पसंद नहीं है।

सलीम खान ने बताया कि वह सलमान के साथ दहेज में आए थे और मैंने एक बार उन्हें इस काम से निकालने के लिए कहा तो सलमा मुझसे काफी नाराज हो गई और 6 महीने तक मेरे से बात नहीं की।

बस उस दिन के बाद कोई इन्हें कुछ भी नहीं कहते यह जो करना चाहता है वह कर सकता है कभी खाना बनाए तो बनाई नहीं बनाई तो ना बनाएं यह कुछ भी कर सकता है इसे सब काम करने की आ जाती है हम इसे कभी भी नौकरी से नहीं निकाल सकते।

गंगाराम को किसी भी बात से कोई मतलब नहीं है और सलमान खान भी चाहे तो इस शख्स को वह नौकरी से नहीं निकाल सकते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here