5 अरुण गोविल :

रामायण में भगवान श्री राम का किरदार अरुण गोविल ने निभाया था। अरुण गोविल रामायण के अलावा कई शो और फिल्मो में काम कर चुके है। बतादें की अरुण गोविल कुल 45 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक है।

4 अरविंद त्रिवेदी :

रामानंद सागर की रामायण में रावण का किरदार अरविंद त्रिवेदी ने निभाया था। अरविंद त्रिवेदी ने भले ही इस शो में रावण का किरदार निभाया हो। लेकिन असल जिंदगी में वे भगवान श्री राम के परम भक्त है। बतादें की अरविंद त्रिवेदी कुल 15 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक है।

3 दीपिका चिखलिया :

दीपिका चिखलिया ने इस शो में भगवान राम की पत्नी सीता का किरदार निभाया था। दीपिका ने भी अरुण गोविल की तरह कई सीरियल और फिल्मो में काम किया है। पिछले साल रिलीज हुई फिल्म बाला में दीपिका ने यामी गौतम की माँ का किरदार निभाया था। बतादें की दीपिका कुल 28 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन है।

2 रामानंद सागर :

मशहूर फिल्म मेकर रामानंद सागर ने इस शो का डायरेक्शन किया था। उन्होंने रामायण के अलावा अलिफ़ लैला, कृष्णा, लव कुश, विक्रम बैताल जैसी कई हिट टीवी सीरियल्स बनाए है। बतादें की रामानंद सागर ने साल 2005 में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था। मरने से पहले उनकी कुल संपत्ति करीब 9 मिलियन डॉलर 69 करोड़ रुपए थी।

1 दारा सिंह :

मशहूर रेसलर दारा सिंह ने इस शो में हनुमान जी का किरदार निभाया था। उन्होंने इस रोल को इतना बखूबी निभाया था की आज भी उनके जैसा हनुमान जी का रोल कोई भी नहीं कर पाया। बतादें की दारा सिंह कई बॉलीवुड फिल्म में काम कर चुके है। बतादें की मरने से पहले उनकी कुल संपत्ति करीब 22 मिलियन डॉलर (168 करोड़ रुपए) थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here