नई दिल्ली:

कोरोना वायरस लॉकडाउन के समय अपने दर्शकों के लिए Airtel Digital TV ने इस हफ्ते की शुरुआत में अपने 4 प्लेटफॉर्म चैनल्स को लॉकडाउन तक फ्री करने की जानकारी दी है. जबकि इससे पहले Dish TV और Tata Sky ने भी अपने इंटरेक्टिव सर्विस चैनल को फ्री कर दिया था. आपको बता दें कि एयरटेल डिजिटल टीवी और डिश टीवी ने अपने 4 सर्विस चैनल फ्री किये हैं तो वहीं टाटा स्काई ने अपने 10 ऐसे चैनल फ्री कर दिए हैं.

Airtel Digital TV के फायदे

Airtel Digital TV ने अपने यूजर्स के लिए Airtel CuriosityStream, Airtel Seniors TV, Aapki Rasoi और Let’s Dance जैसे 4 सर्विस चैनल को फ्री कर दिया है. ये सभी चैनल्स काफी उपयोगी हैं, इन चैनल्स की मदद से, खाना बनाना और डांस सीखा जा सकता है.

Dish TV के फायदे

Dish TV ने अपने यूजर्स के लिए Fitness Active, Kids Active Toons,Ayushmaan Active और Kids Active Rhymes चैनल्स को फ्री कर दिया है. ये चैनल्स खास बच्चों के लिए हैं.

Tata Sky के फायदे

Dish TV और Airtel Digital TV के अलावा Tata Sky ने भी अपने यूजर्स के लिए 10 सर्विस चैनल को फ्री कर दिया है. इन चैनल्स की मदद से, कुकिंग और फिटनेस ब्यूटी की जानकारी मिलती है. इतना ही नहीं फ्री में Javed Aktar चैनल को 150 पर देखा जा सकता है.

फ्री में सर्विस चैनल का लाभ देने के अलावा टाटा स्काई ने अपने ग्राहकों को क्रेडिट फैसिलिटी का भी फायदा दिया है. ग्राहक अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 080-61999922 पर मिस्ड कॉल करके इस क्रेडिट को पा सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि यह ऑफर खास उन लोगों के लिए है जो अपने अकाउंट को अभी रिचार्ज नहीं करा पा रहे हैं.

इन्हे भी पढ़े

Realme ने कर डाला बड़ा एलान

आरोग्य सेतु एपः कोरोना संक्रमण से कैसे करता है अलर्ट

भारत में लॉन्च हुआ रेडमी का 5G स्माटफोन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here